Tuesday 17 November 2015

ओसामा बिन लादेन मरने से पहले क्या कर रहा था

पोर्न की दुनिया से बॉलिवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री सनी लियोन की लोकप्रियता के चर्चे आजकल आम हैं. बॉलिवुड फिल्मों का हर एक प्रशंसक आज सनी लियोन के ठुमकों और उनकी सेक्सी अदाओं को देखकर आहें भरता है. लेकिन यह तो आज की बात है. पर आप शायद भूल गए कि सनी लियोन पोर्न वर्ल्ड की भी शहजादी रही हैं, उनके सेक्सी वीडियो किसी को भी उत्तेजित करने के लिए काफी हैं. पोर्न वर्ल्ड में सनी की धूम के बारे में तो आप सभी जानते होंगे लेकिन शायद आप यह नहीं जानते कि दुनिया का सबसे खूंखार आतंकवादी, जिसने अमेरिका जैसी 

महाशक्ति को भी हिलाकर रख दिया था, जिसका नाम सुनते ही सुरक्षा एजेंसियों के रोंगटे खड़े हो जाते थे, भी सनी लियोन की पोर्न वीडियो का कायल था.
हम बात कर रहे हैं अमेरिका के सबसे बड़े दुश्मन ओसामा बिन लादेन की, जिससे बदला लेने के लिए अमेरिका ने अपनी स्पेशल टास्क फोर्स “नेवी सील्स’ को भेजकर पाकिस्तान में उसी के आशियाने में मौत के घाट उतार दिया था.
हम यहां आपको ओसामा बिना लादेन की मौत की दास्तां के बारे में बताने नहीं जा रहे बल्कि हम तो आपको उसकी सनी लियोन में दिलचस्पी से अवगत करवाने की कोशिश में हैं. ताकि अगर आप भी सनी लियोन के चाहने वाले हैं तो आपको थोड़ी राहत मिले कि आपके प्रतिद्वंदी की लिस्ट में एक नाम कम हो गया है, क्योंकि वो अगर जीवित होता और उसे पता चलता कि आप भी चोरी-छिपे सनी की पोर्न वीडियो देखते हैं तो कहीं उसका अगला निशाना आप ही ना हो जाते.

अंतरराष्ट्रीय समाचार पत्रों में प्रकाशित हुई इस खबर के अनुसार अल-कायदा प्रमुख रहा ओसामा बिन लादेन पोर्न स्टार सनी लियोन की पोर्न वीडियो देखने का बहुत बड़ा शौकीन था. उल्लेखनीय है कि एबटाबाद (पाकिस्तान) के जिस घर में उसे मौत के घाट उतारा गया था वहीं पर सील्स को अश्लील वीडियो का एक बहुत बड़ा जखीरा मिला था और ये सारी पोर्न वीडियो इंडो-कनाडियाई पोर्न स्टार सनी लियोन की थीं. ओसामा को सनी लियोन की यह वीडियो बहुत पसंद थी. लेकिन जब सनी लियोन को इस बारे में जानकारी दी गई तो वह मुस्कुराते हुए कहने लगीं कि पहले उन्हें यह सब मजाक लग रहा था लेकिन अब उन्हें यकीन होने लगा है.